Nokia X 5G Price, Release Date, Dual Camera, and Full Specifications

1260

आज हम बात करने वाले है Nokia X 5G की रिलीज की तारीख, कीमत, स्पेसिफिकेशन, फीचर, रिव्यू, डिजाइन, स्पेसिफिकेशन! हमारी वेबसाइट में आपका स्वागत है जिसे हम आपके साथ Nokia upcoming smartphone के बारे में details share करने वाले है Nokia X 5G price और ये कब launch की expected date के बारेमे जनेग्गे।

इस समय, नोकिया कंपनी मेन्यूफेक्चर अपने उपयोगकर्ताओं के लिए एक सुपर camera और क्वालिटी हैंडसेट बना रही है। यहां हमने इस मोबाइल के बारे में leak हुई सारी जानकारी इकट्ठी की है जो Vids 4u YouTube channel ने अपने नए Nokia concept series में जारी किया है। Nokia कंपनी ने अभी इस model की पुष्टि नहीं की है पर इस मोबाइल को 2022 में रिलीज करने की योजना बना सकती है।

Nokia X 5G
Image: Vids 4u

हम जानते हैं कि नोकिया कंपनी हर साल क्वालिटी हैंडसेट बनाती है नए design और features के साथ जो बजट में भी फिट बेठता है। तो, इस साल वे एक नया हैंडसेट भी बना रहे हैं जिसका नाम Nokia X 5G 2022 होगा। Nokia का नया हैंडसेट बहुत ही रंगीन और सुंदर है जो blue, black और white कलर में आ सकते है। बड़ी संख्या में स्मार्टफोन उपयोगकर्ता सुपर क्वालिटी ब्रांड नोकिया का उपयोग कर रहे हैं और नए model का भी इन्तेजार करते है।

Nokia 2022 का नया हैंडसेट बहुत शक्तिशाली और मजबूत है। बड़ी संख्या में स्मार्टफोन उपयोगकर्ता Nokia ब्रांड्स का उपयोग कर रहे हैं। वर्तमान में, स्थानीय बाजार में कई स्मार्टफोन ब्रांड उपलब्ध हैं। सभी ब्रांड्स में नोकिया सबसे अच्छा है। इसमें सुपर क्वालिटी टेक्नोलॉजी है। Nokia का नया हैंडसेट बहुत ही पावरफुल और खूबसूरत है। कौन लोग Nokia नया हैंडसेट खरीदना चाहते हैं? buy Nokia 1100 5G या Nokia X 5G का इन्तेजार होगा आपको? फोन के spcificarions के बारेमे जाने।

इस फोन के बारे में कुछ जानकारियां हैं जो सही भी ना हो पर इसमें 4GB, 6GB, 8GB of RAM, 64MP + 24MP बेक कैमरा। इस के साथ 8150mAh की बैटरी, जिसमे आप को 50W fast charging support मिलेगा। यदि आप इस फोन के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो बस अंत तक पढ़ें और जानकारी एकत्र करें।

1. Nokia X 5G Display:

Nokia के नए हैंडसेट का पूरा हिस्सा बहुत ही दमदार है। इसमें एक क्वालिटी डिस्प्ले, बैटरी, रैम, रोम, कैमरा, कनेक्टिविटी और बहुत कुछ है। आइए सभी भाग के बारे में समझाएं। इसमें सबसे बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले है। Nokia न्यू हैंडसेट Nokia X 5G स्पेक्स में 3.9 इंच का TFT HD+ स्क्रीन डिस्प्ले है, जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास victus द्वारा संरक्षित है। बड़ी संख्या में लोग सबसे बड़े टचस्क्रीन डिस्प्ले को पसंद करते हैं।

Nokia X 5G launch
Image: Vids 4u

2. Nokia 1100 5g Battery:

यह 8150mAh की बड़ी बैटरी सेल से पावर लेता है और 24W फास्ट चार्जिंग तकनीक से भी लैस है।इस फ़ोन में आप को removable battery मिलेगी जिसको आसानी से बदल भी पाओगे तो, यह आपको लंबे समय तक सेवा दे सकता है। इसलिए, यदि आप इसे एक बार चार्ज करते हैं, तो यह आपको लगभग 4 दिनों की पूर्ण सेवा दे सकता है।

3. Nokia X 5G Camera:

Nokia X 5G में dual camera setup प्रदान करता है। इसमें क्वाड 64MP + 24MP रियर कैमरा शामिल हैं। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 24MP सेंसर है। इसमें आप 4K में video भी support करेगा।

4. Nokia X 5G Concept Video:

5. Nokia X 5G Storage:

इसमें 4GB, 6GB, 8GB of RAM और 128GB और 256GB का internal storage है। साथ ही स्टोरेज को 1TB तक अपग्रेड करने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड भी है। प्रोसेसर के लिए आगे बढ़ रहा है।

6. Nokia X 5G Conectivity:

Nokia का Nokia X 5G 2022 नया डिवाइस KiaOS 5.0 पर काम करता है। नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में। इसमें वाई-फाई 802.11, बी/जी/एन, मोबाइल हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ, ए-जीपीएस के साथ जीपीएस, ग्लोनास, यूएसबी टाइप-सी, डुअल नैनो-सिम आदि जैसे कई कनेक्टिविटी विकल्प हैं।

Nokia X 5G release date
Image: Vids 4u

7. Nokia X 5G Full Specifications:

मॉडल:Nokia X 5G
स्थिति:अफवाह। स्थानीय मोबाइल बाजार में उपलब्ध नहीं है।
डिस्प्ले:4.9” इंच TFT HD+ स्क्रीन डिस्प्ले
कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास victus द्वारा संरक्षित
नेटवर्क प्रौद्योगिकी:जीएसएम / सीडीएमए / एचएसपीए / एलटीई / 5G
सिम:डुअल नैनो-सिम।
ऑपरेटिंग सिस्टम:KiaOS 5.0 प्रोसेसर
RAM:4GB, 6GB, 8GB
मेमोरी:128GB और 256GB का internal storage
स्टोरेज को 1TB तक अपग्रेड करने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड
रियर कैमरा:64MP + 24MP
फ्रंट कैमरा:32MP
बैटरी:ली-पॉलिमर 8150mAh रिमूवेबल बैटरी, 50W फास्ट चार्जिंग
सेंसर:एक्सेलेरोमीटर, जायरो, प्रॉक्सिमिटी, कंपास, बैरोमीटर।
ऑडियो:no 3.5mm Jack, Stereo Speakers
IP69 प्रमाणित (पानी में 2 घंटे तक 2 मीटर गहरा)
सेंसर:एक्सेलेरोमीटर, जायरो, प्रॉक्सिमिटी, कंपास, बैरोमीटर।
वजन:150 ग्राम

8. Nokia X 5G Price (Expected):

क्या आप यहां देख रहे हैं इस फोन की Nokia के नए हैंडसेट की कीमत? प्रिय स्मार्टफोन यूजर्स चिंता न करें। यहां यह सामग्री हम अपेक्षित मूल्य साझा कर रहे हैं। अब, आधिकारिक तौर पर इस फोन के लिए कोई घोषित कीमत नहीं है। Nokia X 5G को भारतीय लोगों के लिए 10000 रुपये में सेट किया जाएगा और Nokia X2 Pro 2022 को भारतीय लोगों के लिए 11,900 रुपये में सेट किया जाएगा।। पर इसकी price अलग अलग देश में निचे दी गयी है।

Nokia X 5G Price in India10,000 INR
Nokia X 5G Price in USA$200
Nokia X 5G Price in Bangladesh15,000
Nokia X 5G Price in Philippines₱10,500
Nokia X 5G Price in China¥1000
Nokia X 5G Price
Image: Vids 4u

9. Nokia X 5G Release Date (Expected):

क्या आप स्थानीय बाजार में नोकिया के नए हैंडसेट के आने पर यहां देख रहे हैं? प्रिय स्मार्टफोन उपयोगकर्ता। चिंता मत करो। यहां यह सामग्री है जो हम अपेक्षित आगामी रिलीज तिथि प्रदान कर रहे हैं। अब, आधिकारिक तौर पर अपेक्षित रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की। लेकिन, कंपनी अथॉरिटी हमसे बात कर रही है कि जैसे ही आ रहा है। Nokia X 5G मध्य 2022 को लॉन्च होगा। जब आधिकारिक तौर पर तारीख की घोषणा की गई, तो हम अपनी वेबसाइट को अपडेट करने का प्रयास करते हैं।

Disclaimer: Specifications shown may be different from the actual product. We cannot guarantee that the information provided on this page is 100% correct. Please check with the retailer before purchasing.