Blackberry Arezzo 5G Release Date, Price, Camera, and Specifications

1246

Blackberry Arezzo 5G Release Date, Price, Camera, Features, Review, Specifications!! Blackberry के नए डिवाइस में इस शानदार फ्लैगशिप का नाम BlackBerry Arezzo 5G 2022 होगा। हम आपके साथ इस ब्लैकबेरी हैंडसेट के बारे में sharing कर रहे हैं। नीचे पढ़ते रहें। जैसा कि हम जानते हैं, ब्लैकबेरी वर्तमान में वैश्विक मोबाइल बाजार में सबसे ऊपर है। क्योंकि ब्लैकबेरी कंपनी हमेशा सबके लिए नए डिजाइन के मोबाइल लाती है। फिलहाल, निर्माण करने वाली ब्लैकबेरी कंपनी अपने ग्राहकों के लिए उन्नत तकनीक के साथ एक बहुत अच्छा हैंडसेट तैयार कर रही है। नतीजतन, बड़ी संख्या में लोग वर्तमान में ब्लैकबेरी ब्रांड का उपयोग कर रहे हैं।

आपको यह जानकर खुशी होगी कि BlackBerry Arezzo 5G हैंडसेट एक अच्छी गुणवत्ता वाले कैमरे, शक्तिशाली बैटरी, विशाल मेमोरी और नवीनतम प्रोसेसर के साथ आता है। क्या आपकी और अधिक जानने की इच्छा है? इस संदर्भ में, हम इस ब्लैकबेरी अरेज़ो 5 जी फोन के बारे में सभी विवरण प्रदान करते हैं। इसे एक अद्वितीय डिजाइन मिला है। यह हल्का है और पिछला panel मैट फ़िनिश है। यह पतला है और दिखने में यह एक प्रीमियम फोन जैसा लगता है। यह वास्तव में इस कम कीमत वाले फोन के लिए बहुत प्रभावशाली है।

अगर आप BlackBerry Arezzo 5G के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको यह पोस्ट पढ़नी चाहिए। क्योंकि यहां हमने सटीक जानकारी साझा की है जो हमें अपने स्रोतों से मिली है। हालांकि अभी इस मोबाइल की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इस मोबाइल में इतने जबरदस्त फीचर्स होने वाले हैं जो सभी को पसंद आएंगे। यहां हमने इस मोबाइल के बारे में leak हुई सारी जानकारी इकट्ठी की है जो multi tech media YouTube channel ने अपने नए BlackBerry 5G concept series में जारी किया है। लेकिन upcoming BlackBerry phone में कंपनी इस मोबाइल को 2022 में रिलीज करने की योजना बना सकती है।

1. BlackBerry Arezzo 5G Display:

Blackberry Arezzo 5G
Image: Multi Tech Media

यहां आपको मिलता है 5.6 inches का AMOLED display, साथ ही फ़ोन के body को protect करने के लिए दिया गया है। इस मोबाइल में आगे और पीछे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7. 44M कलर सपोर्ट के साथ इस मोबाइल डायनेमिक कैपेसिटिव टचस्क्रीन का डिस्प्ले टाइप। डिस्प्ले का आकार flat है और रिज़ॉल्यूशन 1280×720 पिक्सल है। ये फ़ोन के साथ एक stylish QWERTY keypad दिया गया है वो typing करने या internet users के लिए काफी helpful रहेगा। BlackBerry Arezzo 5G में stereo speaker और IP67 के भी features उपलब्ध होंगी। क्योंकि ये लीक हुए फीचर्स हैं और सबसे सीक्रेट फीचर्स अभी लीक नहीं हुए हैं।

2. BlackBerry Arezzo 5G Storage:

इस मोबाइल में 256GB और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 8GB, 12GB और 18GB RAM वेरिएंट हैं। इस फ़ोन के बारे में बहुत सी बातें पता लगाने के लिए बाकि हैं क्योंकि सभी विवरण लीक नहीं हुए हैं। BlackBerry Arezzo 5G, 2G, 3G, 4G, और 6G नेटवर्क को सपोर्ट करता है; इसमें डुअल नैनो-सिम और एक्सटर्नल स्टोरेज के लिए डेडिकेटेड स्लॉट है जो 1TB तक expand किया जा सकेगा।

Read also:

3. BlackBerry Arezzo 5G Concept Video:

4. BlackBerry Arezzo 5G Battery:

इसमें 6900mAh removable battery क्षमता की बैटरी है। फास्ट चार्जिंग, वायरलेस चार्जिंग, रिवर्स वायरलेस चार्जिंग आदि उपलब्ध हैं। ये सुविधाएँ पुरानी लग सकती हैं इसलिए वे उन्नत सुविधाएँ जोड़ सकती हैं। असली पक्ष मैट फ़िनिश 3.5 मेमोरियल जैक नहीं है।

Blackberry Arezzo 5G
Image: Multi Tech Media

5. BlackBerry Arezzo 5G Connectivity:

वाईफाई, डुअल-बैंड, वाईफाई डायरेक्ट, हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ v6.0, ए-जीपीएस के साथ जीपीएस, एनएफसी, एफएम रेडियो, यूएसबी 4.0, टाइप-सी 2.0 रिवर्सिबल कनेक्टर, यूएसबी ऑन-द-गो आदि। ये संचार हैं विशेषताएं। सेंसर होम-डिस्प्ले अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट, बैरोमीटर, कंपास, एक्सेलेरोमीटर, जायरो, प्रॉक्सिमिटी आदि हैं।

6. BlackBerry Arezzo 5G Camera:

इसमें दो रियर कैमरे हैं और ये बहोत ही बढ़िया picture लेने के लिए capable है जो 108MP + 48MP और 16MP हैं। इस फोन में एक सेल्फी कैमरा भी उपलब्ध है, उस कैमरों का रेजोल्यूशन 32MP है। यह 4K वीडियो कैप्चर कर सकता है।

Read also:

7. BlackBerry Arezzo 5G Specifications:

यह मोबाइल एंड्रॉइड v13 पर चलता है और android one support करता है। BlackBerry Arezzo 5G का सीपीयू डेका-कोर है। इस मोबाइल का GPU Mali का लेटेस्ट वर्जन दिया जाएगा। ये फ़ोन Qualcomm Snapdragon 888 processor के साथ launch होने की उम्मीद है। जैसा कि आप यहां भौतिक नेविगेशन बटन देख सकते हैं जिसका उपयोग घूमने के लिए किया जा सकता है या इसे बैक बटन के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन डायलर काफी अच्छा दिखता है। इस फ़ोन में आप एफएम, रेडियो और ट्विटर और फेसबुक ऐप का इस्तेमा आरामसे कर सकेंगे जो पहले से लोड होगा।

Blackberry Arezzo 5G
Image: Multi Tech Media

8. BlackBerry Arezzo 5G Price (Expected):

BlackBerry 5G की कीमत बताना अभी जल्द बाजी होगी। यह एक अपेक्षित फ़ोन है और यह सही नहीं भी हो सकता है। आधिकारिक कीमत जारी होते ही यहां जोड़ दी जाएगी। आपको इस मोबाइल की स्थानीय कीमतों की भी जांच करनी चाहिए। इस upcoming BlackBerry 2022 की price हर देश में अलग होगी तो ये कीमतें यहां नीचे सूचीबद्ध हैं।

BlackBerry Arezzo 5G Price in Indonesia 93,500
BlackBerry Arezzo 5G Price in India70,000
BlackBerry Arezzo 5G Price in USA$700
BlackBerry Arezzo 5G Price in Bangladesh80,000
BlackBerry Arezzo 5G Price in Philippines₱64,500
BlackBerry Arezzo 5G Price in China¥4000

9. BlackBerry Arezzo 5G Release Date (Expected):

इस फोन की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। लेकिन हम BlackBerry से अन्य स्मार्टफोन की रिलीज की तारीख के आधार पर तारीख की उम्मीद कर सकते हैं। साल के मध्य 2022 में रिलीज़ होगा। हमें इस मोबाइल के रिलीज़ होने की आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करनी चाहिए। यह मोबाइल उसी तारीख को जारी किया जाएगा। हमारे सूत्रों ने इस तारीख की पुष्टि नहीं की है। अगर इस मोबाइल के बारे में कोई नई जानकारी लीक होती है तो हम उसे यहीं पर लिस्ट कर देंगे। तो, सुनिश्चित करें कि आप इस पोस्ट को बार-बार देखें।

Disclaimer: Specifications shown may be different from the actual product. We cannot guarantee that the information provided on this page is 100% correct. Please check with the retailer before purchasing.